Friday, May 25, 2012

क्या मुझे इश्क था !!!!!!

पहली बार अरसो बाद ,
फिर से दिल ने ली अँगड़ाई ,
देखते ही उनको ; एक बात जुबा पर आई ,
क्या मुझे इश्क था .

अब तो है मानो आदत हो चुकी है उनकी  ,
हर रोज़ दिल मे ; एक तुफ़ा सा आता है ,
हर बार वो दिल मे एक ही सवाल छोड़ जाता है ,
क्या मुझे इश्क था .

जब मैने उनको ; पहली दफा तस्वीर  मे देखा ,
मुझे न था , इस बात का अंदेशा ,
की मेरे दिल को इश्क हो जायेगा ,
अब एक पल भी दूर रहना उनसे  ,
ये दिल  ना सह पायेगा  ,
लगता है अब ऐसा क्यों ,
फिर से लब  कुछ कह जायेगा  ,
क्या मुझे इश्क था .

शुक्रगुजार हु मै  कवित्री देवी का ,
जिन्होने मुझे सत्य का आभास कराया ,
एक बार फिर इस टूटे दिल मे  , एक सवाल आया ,
क्या मुझे इश्क था .

हर रोज़ खोलता था fb जब भी ,
आप के  बदलते पप्रोफाइल पिक्चर को ,
 देखने की चाहत रहती थी  ,
आप  मानो  या ना मानो  ,
क्या मुझे इश्क था ,
इस बात पर मेरी और मेरे दिल की ,
नोक झोक अक्सर होती रहती थी .

गौर फरमाइयेगा  मैडम जी ,
माना आप ही थी क्रस मेरा ,
और आप हि  है मिस _SR ,
मै  जानता हु आप है ,
किसी और की इश्क - ए - बहार  ; I MEAN प्यार .

बेसक इस बार न सही ,
अगले जनम मै फिर लौट कर आऊंगा ,
अगर देर ना हुई होगी ,
वादा  है मेरा ,
संग आप को मै भगा ले जाऊंगा .

तब तक यु ही सोचता रह जाऊंगा ,
क्या मुझे इश्क था ,
शायद हां ,
मुझे इश्क था  . !!!!!!!!

You know what , शायद हां मुझे इश्क था
:-)*

No comments: