Friday, July 30, 2021

इश्क़

वो मेरे इश्क़ में ,
हम तेरे इश्क़ में ,
तू उनके इश्क़ में ,
जो किसी और के इश्क़ में ।

इश्क़ में हम अधूरे ,
इश्क़ में कौन से तुम पूरे ,
इश्क़ में मैंने खोया ,
इश्क़ में तू भी तो रोया ।

इश्क़ में कौन किसके ,
इश्क़ में किसका कौन ,
इश्क़ ही बताएगा ,
इश्क़ कौन किससे निभायेगा ।

इश्क़ में कहीं शोर भी ,
इश्क में कहीं खामोशी ,
इश्क़ में कहीं आरोप भी ,
इश्क़ में कहीं आरोपी ।

इश्क़ में तन्हाई भी  ,
इश्क़ में जुदाई भी  ,
इश्क़ में रुसवाई भी  ,
इश्क में सुनवाई भी ।

इश्क़ मुझे तेरे रूह से ,
इश्क़ तुझे उसके जिस्म से ,
इश्क़ मुझे तेरे इल्म से ,
इश्क़ तुझे उसके जुल्म से ।

इश्क़ में कोई सब लूटा देता ,
इश्क़ में कोई सब लौटा देता ,
इश्क़ में कोई तुझमें खो जाता ,
इश्क़ ने कोई मुझ सा हो जाता ।

इश्क़ में कोई हमारा होता ,
इश्क़ में कोई तुम्हारा होता ,
इश्क़ किसी के पास होता है ,
इश्क़ किसी का खास होता ।

इश्क़ में मेरे दुआ हो तुम ,
इश्क़ में किसी के बद्दुआ हो तुम ,
इश्क़ में सदा हो तुम ,
इश्क़ में पर कहां हो तुम ।

इश्क़ में गर ना कोई गुनाह होता ,
इश्क़ में ना कोई खुदा होता ,
इश्क़ में ना कभी तू मेरा होता ,
इश्क़ में ना कभी वो तेरा होता ।।

इश्क़ ना होता .. तो क्या होता ।।